Angrezi Medium Full Movie Online Leaked By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स ने की इरफ़ान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ ऑनलाइन लीक, लोग देख रहे ऑनलाइन

0
54
Angrezi Medium

Angrezi Medium Full Movie Online Leaked By Tamilrockers: हो गई ऑनलाइन लीक ‘Angrezi Medium’ जिसमे इरफ़ान खान और करीना कपूर की मुख्य भूमिका है. तमिलरॉकर्सद्वारा फिल्म को लीक किया गया है. फिल्म को रिलीज होते ही पाइरेसी का सामना करना पड़ा. फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी लीक होने के कारन असर पड़ा है. इस तरह फिल्म ऑनलाइन लीक होनेसे फिल्म मेकर्स की चिंता बढ़ा दी गई है. फिल्म को HD Quality में तमिलरॉकर्सद्वारा लीक किया गया है. तमिलरॉकर्स की वेबसाइटद्वारा लोग फिल्म को देखना पसंद कर रहे है.

Angrezi Medium

इरफ़ान खान की 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का अंग्रेजी मीडियम यह सीक्वल है. इरफ़ान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जोड़ी हिंदी मीडियम में दिखाई गई थी. वही इरफ़ान खान और करीना कपूर की जोड़ी को अंग्रेजी मीडियम में साथ काम कर दिखाया गया है. फिल्म में इरफ़ान खान की बेटी का किरदार राधिका मदान कर रही है. फिल्म में एक बाप और बेटी के रिश्तो को दिखाया गया है जिसे देखना दर्शक पसंद कर रह है, उनका बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला. पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म में लीक  के कारन नुकसान उठाना पड़ा.

Malang Movie Leaked Online to Download by Tamilrockers

आपक को याद दिला दे की, इसे पाहिले भी तमिलरॉकर्स ने फिल्म को इसी तरह फिल्म को लीक किया है. Angrezi Medium यह कोई पहिला मौका नहीं, तमिलरॉकर्स लगभग सभी फिल्मो को ऑनलाइन लीक कर चुकी है. साउथ की फिल्मो की पाइरेसी करना यही तमिलरॉकर्स का पहिला काम था. लेकिन अब पिछले कुछ सालो में देखे तो तमिलरॉकर्स  ने अपना दायरा काफी बढ़ा दिया है.  वे अब किसी फिल्म को नहीं छोड़ते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी को अपना शिकार बनती है.

फिल्म मेकर्स की एक टीम चेन्नई हाईकोर्ट का दरवाजा चुकी है, जिस से तमिलरॉकर्स और उसकी जैसे बाकी पाइरेसी वेबसाइट पर शिकंजा कस सके. इसके चलते हाईकोर्ट ने ऐसे पाइरेसी करनेवालो को खिलाफ कड़ी एक्शन लेते हुए इससे जुड़े लोगो की गिरफ्तारी करने का आदेश दे दिया था. तमिलरॉकर्स पर हाईकोर्ट के आदेश का कोई असर नहीं पड़ा अभी वह अपना काम कर  रहे है.

अपना डोमेन एड्रेस कुछ दिनों में चेंज कर तमिलरॉकर्स काम जारी रखती है. ऐसे में साइबर सेल की टीम को भी इसे ट्रेक करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है.